Header ad
Breaking News

भाजपा नेता टिपर चंद ने राजेन्द्र सिंह को साधना न्यूज द्वारा हरियाणा हेड बनाएं जाने पर दी बधाई

फ़रीदाबाद: 17 अक्तूबर, सेक्टर 12 स्थित मीडिया सेन्टर में पत्रकारों के लिए सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टिपर चंद मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे और पत्रकारों को सम्मानित किया गया। पत्रकारों को सम्मानित करते हुए भाजपा नेता टिपर चंद ने सबसे पहले लोगो को नवरात्रों की शुभकामनाएं दी। वहीं उन्होंने बताया कि सभी को पत्रकारों का सम्मान करना चाहिए क्योंकि पत्रकार अपनी कलम ओर कैमरे के माध्यम से जन जन की आवाज़ उठाता है । वहीं उन्होंने ये भी कहा कि पत्रकार को जमीनी स्तर पर भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है लेकिन इससे पत्रकार साथी को घबराना नही चाहिए और अपना का निडर होकर करना चाहिए।

इस अवसर पर पत्रकार राजेन्द्र सिंह को साधना न्यूज़ का हरियाणा प्रभारी बनाये जाने पर सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दी और उनका बुके देकर ज़ोरदार स्वागत किया गया। वहीं फ़रीदाबाद का ब्यूरो चीफ पंकज गुप्ता को बनाया गया वहीं बड़खल विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी पंकज अरोड़ा ओर फ़रीदाबाद विधानसभा से प्रताप चौधरी को ज़िम्मेदारी सौपी गयी है। इन सभी का भी तमाम पत्रकारों और समाजसेवियों ने स्वागत किया।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद, कांग्रेसी नेता भारतअशोक  अरोड़ा ,पत्रकार राजेन्द्र सिंह, पंकज गुप्ता, पंकज अरोड़ा , अजय वर्मा , हरजिंदर शर्मा , यशपाल सिंह , संजय गुप्ता, अमित चौधरी , जितेंद्र वत्स, प्रताप चौधरी, पूजा शर्मा, कमलेश शास्त्री, राजकुमार , के सी माहौर, जितेंद्र बेनीवाल, जी पी भाटी, महावीर खंडेलवाल , प्रेम खान, विजेंदर डागर, जोगेन्द्र रावत, श्रवण सहित कई पत्रकार और समाजसेवी मौजूद रहे ।

About The Author

Related posts