Header ad
Breaking News

स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर कल के ब्लड डोनेशन कैंप में डीसीपी अर्पित जैन होंगे मुख्य अतिथि

फरीदाबाद:11जनवरी, स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर कल दिनांक 12 जनवरी 2020 को ग्रीन फील्ड कॉलोनी के ब्लॉक ए के कम्युनिटी सेंटर में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन सुबह 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक किया जाएगा।
डीसीपी मुख्यालय डॉक्टर अर्पित जैन ने बताया कि जानवरों और मनुष्यों दोनों के लिए एक दयालु समाज बनाने के उद्देश्य से,स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
’एम्पैथी फॉर ऑल’ नाम का यह आयोजन वॉयस ऑफ वॉयसलेस सोसाइटी,प्रीति शर्मा,(पशु कार्यकर्ता) और नेहा चौधरी (सामाजिक कार्यकर्ता) द्वारा इस आयोजन को रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी और मी एंड माय ह्यूमन फाउंडेशन की मदद से किया जा रहा है।
डॉक्टर जैन ने बताया कि ब्लड डोनेशन कैंप का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंदों को मौके पर रक्त मुहैया कराना है। उन्होंने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य एक यह भी है कि हम सभी मिलकर एक ऐसी कम्युनिटी स्थापित करें ताकि वह कम्युनिटी समाज के लोगों और पशुओं के लिए अच्छे कार्य कर सकें उनकी मदद की जा सके।
इस दौरान आईपीएस डॉ अर्पित जैन,डीसीपी मुख्यालय,मुख्य अतिथि हेमा कैलाश बैसला,पार्षद वार्ड 20 फरीदाबाद,डॉ चव्हाण भार्गव शर्मा, डीन और कार्यकारी निदेशक,मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी,डॉ हेमंत अत्री,अध्यक्ष,रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी और प्रोफेसर भारत भूषण,अध्यक्ष यूआईसी सहित विभिन्न क्षेत्रों के वरिष्ठ गणमान्य लोग इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

About The Author

Related posts