Header ad
Breaking News

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने किया बेटे-बहु पर चाकू से हमला

गुरुग्राम:17 मार्च, गुरुग्राम के सोहना स्थित गांव रिठौज में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है! यहां एक बाप ने अपने बेटे और बहु पर तलवार से हमला कर दिया!इस हमले में बेटा-बहु गंभीर रूप से घायल हो गए!दोनों को गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है! हॉस्पिटल में महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है! हमले का आरोप कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पर लगा है,जो हमले के बाद फरार हो गया है! पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है!
प्राप्त जानकारी के मुताबिक,गांव रिठौज में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमबीर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी पुत्रवधु पर तलवार से हमला कर दिया! पत्नी पर हमला होता देख पति बीच बचाव के लिए आया तो आरोपी ने उसे भी नहीं बक्शा और उस पर भी हमला कर दिया!इस हमले में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश महासचिव ओमवीर सिंह पिछले दो साल से पुत्रवधु को दहेज के लिए परेशान कर रहा था और जब दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया!
फिलहाल दोनों घायलों को गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है!बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और बेटे के हाथ कट चुके हैं!फिलहाल लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है!पुलिस का कहना है कि अभी पीड़ितों की हालत नाजुक बनी हुई है और उनकी हालत में सुधार होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा,जाहे वह किसी भी राजनीतिक दल से हो.

About The Author

Related posts