Header ad
Breaking News

भाजपा की मेवात पर नजर : सीएम ने इनेलो विधायक के भाई को पार्टी से जोड़ा

नूंह.मेवात का नाम नूंह बदलने के फैसले के बाद मेवात विकास रैली करके भाजपा ने साफ संकेत दिए कि इस क्षेत्र में पार्टी के पांव जमाना उसकी प्राथमिकता है। इसी क्रम में रविवार को सीएम की रैली में फिरोजपुर झिरका से इनेलो विधायक नसीम अहमद के भाई अख्तर हुसैन को भाजपा में शामिल करवाया। रैली में सीएम ने हाथ उठवाकर मेवात का नाम नूंह करने के निर्णय का समर्थन करवाया। साथ ही भारत माता की जय के नारे लगवाए।
उन्होंने घोषणा की कि प्रदेश में 10 हजार नए अध्यापकों की भर्ती की जा रही है। उनमें से भी अध्यापक मेवात में लगाए जाएंगे और फिर भी कमी रहती है तो दस प्रतिशत अधिक वेतन देकर मेवात और मोरनी में अध्यापकों की कमी को दूर किया जाएगा।
निर्दलीय विधायक को रखा रैली से दूर, अपनों को दी तवज्जो
मेवात में भाजपा का कोई विधायक नहीं। पुन्हाना के निर्दलीय विधायक रहीशा खान ने एक तरह से सरकार को समर्थक दे रखा है। पुन्हाना में 3 दिसंबर 2015 को हुई रैली में रहीशा सीएम के साथ थे। वह स्टेज पर भी सीएम के साथ नजर आ रहे थे। रहीशा सीएम की तारीफ कर रहे थे। लेकिन इस रैली में खान को नहीं बुलाया गया। जबकि विधानसभा चुनाव में भाजपा टिकट पर हारे प्रत्याशियों और पार्षदों तक को रैली में बुलाया गया।

 

About The Author

Related posts