Header ad
Breaking News

प्रेमल उदानी बने एएमएच एसएससी के नए चेयरमैन

 
नई दिल्ली: 22जनवरी, अपैरल मेडअप्‍स एंड होम फर्निशिंग सेक्‍टर स्किल काउंसिल (एएमएच एसएससी) की बोर्ड मीटिंग में केयटी कॉरपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर प्रेमल उदानी को एएमएच एसएससी का नया चेयरमैन नियुक्‍त किया गया है। प्रेमल उदानी ऋचा ग्लोबल एक्सपोर्ट्स, गुरुग्राम के चेयरमैन वीरेन्द्र उप्पल का स्थान लेंगे।
प्रेमल उदानी अपैरल और टेक्‍सटाइल इंडस्‍ट्री में नामचीन शख्‍सियत है। देश के की सबसे पुरानी गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी केयटी कॉरपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक हैं। केयटी कॉरपोरेशन निर्यात व घरेलू क्षेत्रों में उत्कृष्‍ठ कार्य के लिए 50 से अधिक पुरुस्कार जीत चुकी है।
उदानी अपने 38 साल के अपैरल और टेक्‍सटाइल इंडस्‍ट्री के अनुभव के साथ एएमएच एसएससी के चेयरमैन बने है। वह अभी क्‍लोथिंग फैन्‍यूफैक्‍चरर्स ऑफ इंडिया के बोर्ड ट्रस्‍टी और चेयरमैन है। इसके अलावा एईपीसी बोर्ड के सदस्य भी हैं। इसके साथ वह कुछ व्यापार संगठन जैसे फेडरेशन ऑफ इंडियन एक्सपोर्ट ऑर्गेनाइजेशन, फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के बोर्ड में भी रहे हैं। उदानी वर्तमान में मुंबई क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भी है।
प्रेमल उदानी अपनी दूरदर्शिता के लिए जाने जाते है। देश से परिधान निर्यात के लिए उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। उदानी अपने वृहद  अनुभव, ज्ञान व अथक परिश्रम के साथ परिधान उद्योग क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव और विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एएमएच एसएससी व एनएसडीसी ने चेयरमैन बनने के बाद उनका गर्मजोशी से स्वागत किया हैं और उनके कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में कौशल इको-सिस्टम में सकारात्मक विकास की भूमिका निभाएंगे। 

About The Author

Related posts